बदलते समय में परिवार के सदस्य ही एक-दूसरे के बने दुश्मन, बेटे ने कहा जान मारकर नाली में फेंक दो

Spread the love

जमशेदपुर : बदलते समय में परिवार के सदस्य ही एक-दूसरे के दुश्मन बने हुये हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बिरसानगर जोन नंबर 10 यादव कॉम्पलेक्स से सामने आया है. यहां पर एक बेटा ही अपने पिता की पूरी जमीन-जायदात हड़पना चाहता है. विरोध करने पर पिता और अपने छोटे भाई के साथ मारपीट करता है. बड़ा बेटा अनिल कुमार राय ने अपने साला सुजीत कुमार राय से कहा कि पिता को जान मारकर नाली में फेंक दो.

भुक्तभोगी हैं रामपुनित राय

भुक्तभोगी रामपुनित राय गुरुवार को मामले को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे हुये थे. उन्हें बताया कि बड़ा बेटा कॉम्पलेक्स पर ही कब्जा करना चाहता है. उसने मकान का फर्जी कागजात भी बना रखा है. तीन साल से बड़ा बेटा के साथ विवाद चल रहा है.

जांच में पहुंचे हुये थे एसडीओ

रामपुनित राय ने बताया कि 2 मई को जमीन से संबंधित मामले की जांच को लेकर ही एसडीओ पहुंचे हुये थे. एसडीओ ने परिवार को बैठाकर अपने हिसाब से फैसला सुना दिया था. इसके बाद एसडीओ के जाते ही अनिल ने अपने साला सुजीत के साथ मिलकर पिता राम पुनित राय के साथ मारपीट की.

जनवरी 2022 में भी पिता के साथ की थी मारपीट

अनिल ने जनवरी 2022 में भी पिता के साथ मारपीट की थी. इसके बाद मामला सिदगोड़ा थाने तक भी पहुंचा था, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था. उल्टे में पिता को ही थाने पर 9 घंटे तक बैठाकर रखा था. अंत में राम पुनित राय डीएसपी विरेंद्र राम के पास पहुंचे थे तब उनकी थाने में सुनी गयी थी और मामला भी दर्ज हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *