टेंपो चालक की पीट-पीटकर हत्या, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

Spread the love

जमशेदपुर : उलीडीह थाना क्षेत्र के पासरनगर के रहनेवाले टेंपो चालक मनोज यादव (35) की उलीडीह थाना के ठीक सामने ही पीट-पीटकर गुरुवार को हत्या कर दी गयी. घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दूसरे दिन सुबह शुक्रवार को मिली. इसके बाद वे मनोज यादव को लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे. यहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. इधर परिवार के लोग घटना के बाद टेंपो चालक की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं.

टेंपो लेकर दोपहर को निकला था मनोज

मनोज यादव के परिवार के लोगों का कहना है कि मनोज यादव गुरुवार की दोपहर टेंपो लेकर निकला हुआ था. इसके बाद से ही वह घर पर नहीं लौटा. अंततः परिवार के लोगों ने तंग आकर रात के 10 बजे फोन किया. फोन रिसिव हुआ और जवाब मिला कि वह शराब दुकान का मालिक बोल रहा है. मोबाइल उसके पास ही है. जबकि मनोज यादव के बारे में पूछने पर उसने कुछ भी नहीं बताया.

शुक्रवार की सुबह से ही बंद है शराब की दुकान

इधर परिवार के लोग जब शुक्रवार की सुबह उस शराब की दुकान पर पहुंचे तब देखा कि दुकान बंद है और मनोज यादव का मोबाइल फोन भी स्वीच ऑफ बता रहा है. ऐसे में परिवार के लोगों को आशंका है कि हो सकता है शराब दुकान का मालिक और कर्मचारियों का भी इसमें हाथ हो.

मनोज का है भरा पूरा परिवार

मनोज के परिवार के लोगों ने बताया कि मनोज के घर में पत्नी और माता के अलावा तीन बच्चे भी हैं. उसके घर में मनोज ही कमाने वाला था. अब परिवार के लोग पूरी तरह से टूट गये हैं. साथ ही परिवार के लोगों ने आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तार करने की भी मांग की है. इधर पुलिस का कहना है कि जैसा आवेदन आयेगा उसके हिसाब से ही कार्रवाई की जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *