मकान कब्जाने के लिये पिता पर किया हमला, गंभीर रूप से घायल

Spread the love

जमशेदपुर : कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर तीन के रहनेवाले कमलाकांत सिंह पर उनके बेटे मनोज कुमार सिंह ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना में कमलाकांत का एक हाथ टूट गया है. घटना के बाद उन्हें इलाज के लिये एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मकान कब्जाने को लेकर घटी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पूर्व में भी कई बार कर चुका है मारपीट

कमलाकांत ने बताया कि आरोपी बेटा मनोज उनके साथ इसके पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है. उन्होंने बताया कि वे गुरुवार की सुबह पड़ोस में एक व्यक्ति के निधन होने के कारण उनके घर पर गये हुये थे. लौटते समय ही बहू गुड़िया कुमारी ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और मंझला बेटा मनोज कुमार सिंह ने बेस बैट से उनपर हमला कर दिया.

बहू लेकर पहुंची अस्पताल

घटना के बाद उनकी बहू ससुर को लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंची. आरोपी बेटा मनोज कुमार सिंह डॉक्टर है और उसका चौका इचागढ़ रोड में नर्सिंग होम है. बावजूद वह दो तल्ला मकान कब्जाना चाहता है. पहले से ही उसने एक तल्ला मकान कब्जा किये हुये है. वर्ष 2018 में भी वह तीन बार मारपीट कर चुका है. पहले थाने में और सामाजिक स्तर पर मामले में समझौता कराया गया था.

सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर बच्चों को पाला

कमलाकांत ने बताया कि उन्होंने बिष्टूपुर के सेंट्रल बैंक में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर बच्चों की परवरिश की है. बच्चों को पढ़ा-लिखा कर काबिल बनाया. अब बेटा ही संपति कब्जा करने के लिये बाप की हत्या करना चाहता है. इधर थाना प्रभारी अशोक राम का कहना है कि मामला संपति विवाद का है. पूर्व में भी मारपीट की घटनायें घट चुकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *