लीव इन पार्टनर की हत्या कर शव दीवार पर चुनवाया

Spread the love

स्पेन : लीव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या करने जैसे मामले सिर्फ अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेश तो इससे भी एक कदम आगे है. कुछ इसी तरह का एक मामला स्पेन से सामने आया है. यहां पर लीव इन पार्टनर की हत्या कर शव को दीवार पर ही चुनवा दिया गया. अब 9 साल के बाद मामला खुला है. तब शव का कुछ पता नहीं चलने पर पुलिस ने फाइल को ही बंद कर दिया था. अब एक बार फिर से पुलिस ने पुरानी फाइल खोल दी है और नये सिरे इसकी जांच भी शुरू की है.

फ्लैट में ही मिला सिबोरा गगनी का अवशेष

डेली मेल में प्रकाशित खबर के अनुसार घटना 9 साल पहले की है. सिबोरा गगनी (22) 9 साल पहले अचानक से लापता हो गयी थी. इससे संबंधित मामला थाने में भी दर्ज कराया गया था. अब जाकर शव फ्लैट के ही दो दीवारों के बीच से बरामद किया गया है. शव को प्लास्टिक में बांधकर एक बक्सा में रखा गया था. इसके बाद बक्सा को दो दीवारों के बीच में रखकर चुनवा दिया गया था.

मार्क ने ब्रेकअप के बाद दिया था घटना को अंजाम

मार्क गियाओ रोमियो और सिबोरा गगनी दोनों लीव इन में रह रहे थे. सिबोरा से मार्क का ब्रेकअप होते ही अचानक से सिबोरा गायब हो गयी थी. इधर मार्क को एक माह पहले ही लीव इन में रह रही पॉला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. इस बीच ही थाने में उसकी नजर सिबोरा की तस्वीर पर पड़ी थी और उसने हत्या की बात को स्वीकार कर लिया.

अवशेष का होगा डीएनए टेस्ट

दो दीवारों के बीच से अवशेष बरामद होने के बाद स्पेन की पुलिस अब डीएनए टेस्ट करायेगी. आरोपी मार्क गियाओ 17 मई को पॉला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुआ था. यह गिरफ्तारी सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से स्पेन की पुलिस ने की थी. घटना की रात आरोपी को पॉला के फ्लैट के भीतर जाते हुये और बाहर आते हुये देखा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *