टाटा स्टील यूआईएसएल ने सेवा उत्कृष्टता के 20 वर्षों का जश्न मनाया

Spread the love

जमशेदपुर – टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड, जिसे पहले जुस्को के नाम से जाना जाता था, ने आज अपनी 20वीं वर्षगांठ मनाई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में टाटा स्टील यूआईएसएल के अध्यक्ष चाणक्य चौधरी, टाटा स्टील यूआईएसएल के प्रबंध निदेशक रितु राज सिन्हा, जेएसयू के अध्यक्ष रघुनाथ पांडे, टीडब्ल्यूयू के अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी, उपाध्यक्ष शैलेश सिंह, टीडब्ल्यूयू और सतीश सिंह, महासचिव, टीडब्ल्यूयू की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

समारोह की शुरुआत टाटा स्टील यूआईएसएल के अध्यक्ष, टाटा स्टील यूआईएसएल के प्रबंध निदेशक और जेएसयू के अध्यक्ष के साथ टाटा स्टील यूआईएसएल की 20वीं वर्षगांठ के लोगो के अनावरण के साथ हुई।

टीएसयूआईएसएल की 20वीं वर्षगांठ मनाने के लिए गतिविधियों की एक श्रृंखला की योजना बनाई गई है, जिसमें 26 अगस्त, 2023 को वृक्ष और एवेन्यू वृक्षारोपण शामिल है, जिसके बाद 27 अगस्त, 2023 को स्कूली बच्चों के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता होगी |

इसके अलावा, 28 अगस्त, 2023 को स्कूलों और कॉलेजों में वृक्षारोपण अभियान आयोजित किया जाना है।

टाटा स्टील यूआईएसएल के दृष्टिकोण को साझा करने के लिए एक मीडिया मीट का भी आयोजन किया गया। मीडिया मीट के दौरान, टाटा स्टील यूआईएसएल के प्रबंध निदेशक रितु राज सिन्हा ने कहा, “टाटा स्टील यूआईएसएल की 20 साल की यात्रा का जश्न मनाते हुए हमें बेहद ख़ुशी है। यह उल्लेखनीय कहानी सेवा में व्यावसायिकता लाने के लिए टाटा स्टील की एक अग्रणी पहल के रूप में शुरू हुई। नगरपालिका सेवाओं के कारण नागरिकों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है। उत्कृष्टता, स्थिरता और नवाचार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता वर्षों से हमारे उपलब्धियों के प्रेरक शक्ति रही है, जैसा कि हम अपनी यात्रा पर प्रतिबिंबित करते हैं, हम अपने हितधारकों द्वारा दिए गए विश्वास के लिए आभारी हैं हम और हम अपने परिवर्तनकारी कार्य को जारी रखने के लिए तत्पर हैं।”

पिछले दो दशकों में, टाटा स्टील यूआईएसएल विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे के विकास और रखरखाव के पीछे एक प्रेरक शक्ति रही है। स्थिरता और तकनीकी उन्नति पर ध्यान देने के साथ, कंपनी ने शहरीकरण और औद्योगीकरण की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अत्याधुनिक समाधानों को सफलतापूर्वक लागू किया है। जल प्रबंधन, बिजली वितरण, ठोस अपशिष्ट प्रबंधन और शहरी बुनियादी ढांचे के विकास सहित अपनी विविध सेवाओं के माध्यम से, कंपनी ने टिकाऊ और जीवंत समुदाय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

जैसा कि टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड अपनी यात्रा के अगले चरण की शुरुआत कर रहा है, कंपनी अखंडता, ग्राहक-केंद्रितता और नवाचार के अपने मूल मूल्यों के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *