टाटा स्टील यूआईएसएल ने 2022-23 में 692 योग्य कर्मचारियों के लिए 7.40 करोड़ रुपये वार्षिक बोनस की घोषणा की

Spread the love

जमशेदपुर : सहमत बोनस चार्ट के आधार पर लेखांकन वर्ष 2022-2023 के लिए वार्षिक बोनस के भुगतान के लिए टाटा स्टील यूआईएसएल प्रबंधन और जुस्को श्रमिक यूनियन के बीच 29 सितंबर, 2023 को बोनस समझौते पर हस्ताक्षर किया गया । समझौते में अगले 3 वर्षों (FY’24, FY’25, FY’26) के लिए बोनस चार्ट भी शामिल है जो बाद के वर्षों में भुगतान निर्धारित करेगा ।

समझौते पर टाटा स्टील यूआईएसएल के एमडी ऋतु राज सिन्हा और जुस्को श्रमिक यूनियन के अध्यक्ष श्री रघुनाथ पांडे ने डीएलसी, जेएसआर के साथ-साथ कंपनी के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों और यूनियन के पदाधिकारियों की उपस्थिति में हस्ताक्षर किए ।

बोनस पात्रता विभिन्न मापदंडों पर कंपनी के प्रदर्शन पर आधारित है जैसे करों से पहले लाभ (पीबीटी), सुरक्षा प्रदर्शन, शिकायतों का अनुपालन, टॉप बॉक्स, ट्रांसमिशन और वितरण हानि, पानी के लिए कुल मिलाकर बेहिसाब, ग्राहक संतुष्टि सूचकांक, बार-बार शिकायतें, उत्पादकता और अच्छा प्रदर्शन इन सभी पर से कंपनी को अपने रणनीतिक लक्ष्यों और उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद मिलती है ।

FY’23 के लिए कुल बोनस भुगतान रु. 7.40 करोड़ है । त्योहारी सीजन की शुरुआत को देखते हुए आने वाले दिनों में 692 उपयुक्त कर्मचारियों को वार्षिक बोनस वितरित किया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *