सुरक्षा कानून पर विचार करेंगे-संजय सेठ,रक्षा राज्य मंत्री

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/सरायकेला-खरसावां:- केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने रांची संसदीय क्षेत्र में आभार यात्रा निकाल रहे सांसद संजय सेठ से पत्रकार सुरक्षा कानून पर सवाल पूछा गया है। हालांकि रक्षा राज्य मंत्री ने इस गंभीर विषय पर कोई ठोस जवाब नहीं दिया है लेकिन उन्होंने कहा है कि इस मामले पर विचार जरूर करेंगे। पत्रकारों की सुरक्षा पर उन्होने कहा है कि निश्चित रूप से यह मेरा भी मानना है और इस पर विचार करेंगे ताकि जो परेशानियां हैं वो दूर हों। यानि मंत्री भी यह मान रहे हैं कि पत्रकारों की सुरक्षा पर कानून बनना चाहिए। ऐसे में जब संजय सेठ केंद्र सरकार में रक्षा राज्य मंत्री के पद पर हैं तो इस गंभीर मुद्दे पर उनकी भी जिम्मेदारी बढ़ गई है।

बताते चलें कि यह सवाल एमआईएस जर्नलिस्ट वैलफेयर एसोसिएशन के झारखंड प्रवक्ता अरूण मांझी ने AISMJWA द्वारा अपने सांसद से पूछो अभियान के तहत किया है। सांसद सह मंत्री रांची संसदीय क्षेत्र अंतर्गत सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ के मिलन चौक पर आभार यात्रा के तहत शिरकत करने पहुंचे थे।

श्री मांझी ने कहा है कि राज्य के तमाम जिलों में स्वागत और आभार यात्रा पर निकले सांसदों से पत्रकार साथियों द्वारा यह सवाल पूछा जाना चाहिए क्योंकि पत्रकार साथियों पर पूरे देश में आए दिन हमले और‌ फर्जी मामलों की बाढ़ आई हुई है। वे बोले पत्रकारों की सभी समस्याओं का हल पत्रकार सुरक्षा कानून और आयोग के गठन से ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *