10वी की छत्रा की स्कूल बिल्डिंग से गिरकर रहस्मयी मौत, छुट्टी के दिन छात्रा को बुलाया था स्कूल

Spread the love

अयोध्या : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में स्कूल में छुट्टी होने के बावजूद स्कूल की प्रिंसिपल की ओर से फोन कर एक छात्रा को स्कूल में बुलाया गया. छात्रा स्कूल गयी और वह स्कूल की बिल्डिंग से गिर गयी. इसके बाद उसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां पर इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

सनबीस स्कूल की है घटना

घटना सनबीस स्कूल बिल्डिंग की है. 10वीं की छात्रा का नाम आन्या श्रीवास्तव है. स्कूल की प्रिंसिपल रश्मि भाटिया ने छात्रा को शुक्रवार की सुबह 8.30 बजे फोन कर स्कूल बुलाया था. इसके बाद स्कूल से 9.30 बजे फोन आया कि आन्या स्कूल के झूले से गिर गयी है. इसके बाद आन्या के पिता संजीव कुमार श्रीवास्तव नारायण अस्पताल पहुंचे.

शरीर पर थे चोट के निशान

संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि जब वे अस्पताल पहुंचे थे तब आन्या के शरीर पर काफी चोट के निशान थे. इलाज के दौरान ही आन्या की मौत हो गयी. आन्या रायबरेली रोड बायपास उसरू की रहनेवाली थी. घटना कोतवाली कैंट थाने की है. घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि परिवार के लोग जैसी शिकायत करेंगे उसी के हिसाब से पुलिस कार्रवाई भी करेगी.

आखिर क्यों बुलाया गया था छात्रा को

छात्रा आन्या की मौत के मामले में लोग अब यह सवाल कर रहे हैं कि जब स्कूल बंद है और छुट्टियां दे दी गयी है तब स्कूल की प्रिंसिपल ने आन्या को ही क्यों बुलाया था. आखिर उससे क्या बात हुई थी. ऐसी क्या इमरजेंशी थी. आखिर छात्रा की मौत का जिम्मेवार कौन है. पुलिस घटना के बाद आवेदन के आने की प्रतीक्षा कर रही है. वैसे पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *