रणबीर कपूर ने आराध्या बच्चन और अपनी भतीजी समारा को गले लगाया; ऋषि कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, नीतू कपूर अनमोल थ्रोबैक तस्वीरों में एक साथ पोज़ देते हुए

Spread the love

आज ऋषि कपूर की पुण्यतिथि है और जहां उनके परिवार और प्रशंसकों को उनकी कमी महसूस होती है, वहीं वे उन्हें सुखद यादों के साथ भी याद करते हैं। कभी-कभी प्रशंसकों को ख़ुशी होती है जब उनके सामने पुरानी तस्वीरें आती हैं जो दुर्लभ कीमती रत्नों की तरह लगती हैं।उदाहरण के लिए, यह तस्वीर जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ-साथ आलिया भट्ट, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी भी शामिल हैं। जो बात नज़रअंदाज नहीं की जा सकती वह यह है कि कैसे रणबीर आराध्या बच्चन और अपनी भतीजी समारा को प्यार से गले लगाते हैं और आंख मारते हैं। उनके साथ अन्य तस्वीरों में ऋषि भी नजर आ रहे हैं।

यॉर्क जहां ऋषि कपूर जब अपने कैंसर का इलाज करा रहे थे तो पूरा कपूर परिवार मौजूद था। जब ऋषि कपूर अस्वस्थ थे तब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ उनसे मिलने गए थे और एक साथ पोज़ देते हुए वे सभी खुश दिख रहे थे।कैंसर का इलाज कराने के बावजूद ऋषि कपूर हमेशा की तरह खुश नजर आए। उस दौरान की कुछ तस्वीरें भी नीतू कपूर ने शेयर की थीं। एक तस्वीर में आराध्या को ऋषि की गोद में बैठे देखा जा सकता है जो उन्हें प्यारे दादा की तरह लगते हैं।नीतू ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं और उन्होंने लिखा था, “आपका परिवार ही आपकी पूरी दुनिया है, इन खूबसूरत पलों में बहुत सारा प्यार।”हाल ही में ऋषि की बेटी रिद्धिमा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि 2019 में ऋषि पर दवाइयों का अच्छा असर हो रहा था लेकिन फिर कैंसर दोबारा उभर आया। ‘चांदनी’ अभिनेता का 30 अप्रैल, 2020 को मुंबई में निधन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *